Categories
Other

सेक्स के दौरान महिलाएं क्यों निकालती है ‘उह-आह’ की आवाज!

शारीरिक सम्बंध पार्ट्नर के बीच एक अलग एहसास पैदा करता है।से-क्स के दौरान कई तरह की गतिविधियाँ होती हैं जिनके बारे हम नहीं जानते। से-क्स को पूरी तरह एंजोय करने के लिए पार्ट्नर अलग अलग चीज़ों का प्रयोग करते हैं। इस प्रक्रिया के दौरान महि-लाएँ कई तरह की आवाज़ निकलती हैं ये सभी को पता है। अपने देखा होगा अक्सर महिलाएँ से-क्स के समय आह उह आऊच की आवाज़ निकालती हैं। क्या आप जानते हैं कि महि-लाएँ से-क्स के दौरान ऐसी आवाज़ें क्यूँ निकालती हैं। चलिए आपको बताते हैं क्यूँ निकालती हैं महि-लेएन ऐसी आवाज़।

शोधकर्ताओं ने से-क्स के दौरान महिलयों की निकलने वाली आवाजों के पीछे के कारणों को जानने का प्रयास किया है। उन्होंने अपने शोध में महि-लाओं की से-क्सु-अल लाइफ और उनकी आदतों को जानने की कोशिश की। इन्होंने जब महि-लाओं से पूछा कि वे से-क्स के दौरान उह आह आउच की आवज़ क्यूँ निकालती हैं।जब महि-लाओं पूछा कि क्या वो इसे से-क्स चर-मोत्क-र्ष से जोड़कर देखती हैं तो कुछ महिलाओं ने इसका जवाब हाँ में दिया।

आपको बता दें, महिलाए ऐसी सेक्सी आवाजें उस समय सबसे ज़्यादा निकालती है जब पुरुष अपने चरम पर होता है। इस समय महि-लाएँ भी अपने चरम पर होती हैं।

शोधकर्ताओं के अनुसार 66 फीसदी महिलाओं का कहना है कि से-क्स के दौरान अपने पार्टनर के आर्गज्म को और अधिक बढ़ाने के लिए इस तरह की आवाजें निकालती है यानी की वो एक तरह से अपने पार्ट्नर को प्रेरित करती है।